नागामी फिल्म निर्देशक, अजय कुमार ने यहां टूरिस्ट लॉज में येकिटोली येप्थोमी अभिनीत अपनी नवीनतम फिल्म, 'Fight Back' का विमोचन किया। 'Fight Back' एक एक्शन/थ्रिलर/ट्रेजेडी फिल्म है जिसे अजय कुमार ने अपनी अब तक की सबसे बड़ी बजट फिल्मों में से एक बताया है। पूरी फिल्मांकन प्रक्रिया नागालैंड और पड़ोसी असम के कुछ हिस्सों में की गई थी।

Nagamese Film, 'Fight Back' released in Dimapur | MorungExpress | morungexpress.com
फिल्म के लॉन्च के दौरान बोलते हुए, अजय कुमार ने साझा किया कि फिल्म का पूरा निर्माण वास्तव में 2020 में समाप्त हो गया था। हालांकि, COVID-19 महामारी के कारण वे इसे ठीक से रिलीज़ करने में असमर्थ थे। उन्होंने यह भी कहा कि बजट की कमी और सरकार से वित्तीय सहायता की कमी के बावजूद, पूजा फिल्म्स ने हमेशा राज्य के लोगों के लिए मनोरंजक फिल्में बनाने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें- युवक की कॉस्टेबल ने की इतनी खतरनाक पिटाई, हिल गया अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

फिल्म निर्देशक को उम्मीद थी कि लोग फिल्म को यूट्यूब पर देखकर समर्थन देने के लिए एक साथ आएंगे, जहां यह 24 मार्च को रिलीज होगी। लघु फिल्म रिलीज समारोह में शुभचिंतकों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने समान रूप से भाग लिया।
पूजा फिल्म्स प्रोडक्शन को पहली बार 1993 में लॉन्च किया गया था और उनकी पहली फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी। आज तक, प्रोडक्शन कंपनी ने अपने पूरे अस्तित्व में 105 से अधिक फिल्में बनाई हैं। उन्होंने 300 से अधिक विभिन्न अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को मंच प्रदान किया है, जिन्होंने बॉलीवुड और अन्य मीडिया उद्योगों में अपना करियर बनाया है।