फिल्म एक्सोन (Axone) में शानदार भूमिका निभाने पर उभरते हुए अभिनेता लानुआकुम एओ (Lanuakum Ao) का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल रात करीब 9:40 बजे किडनी फेल होने के कारण अभिनेता का निधन हो गया।
स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की शिकायत करने वाले एओ (Lanuakum Ao) को दीमापुर के 4थ माइल में क्रिश्चियन इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंस एंड रिसर्च (CIHSR) ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया। उन्हें पहले सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
नागालैंड के मोकोकचुंग जिले के लोंगसा गांव के रहने वाले एओ को बड़ा ब्रेक रिचर्ड खार्कोंगकोर द्वारा निर्देशित एक्सोन (Axone) से मिला था। एक्सोन में अपनी यादगार भूमिका के अलावा, लानुआकुम एओ ने NSR: द जेड और वेब श्रृंखला द लास्ट ऑवर जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया था।
बता दें कि लानुआकुम एओ (Lanuakum Ao) की आखिरी स्क्रीन उपस्थिति आयुष्मान खुराना अभिनीत और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित एक आगामी फीचर फिल्म में होगी।




एक्सोन एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने ट्वीट कि, एओ के एक्सोन के सह-कलाकार लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत स्टार के लिए एक श्रद्धांजलि पोस्ट समर्पित की। फिल्म से एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "रेस्ट इन पीस माय फ्रेंड "। ।