नागालैंड के अभिनेता लानुआकुम एओ अमेज़न प्राइम की वेब श्रृंखला 'द लास्ट आवर' में शानदार एक्टिंग की हैं नागालैंड के एक प्रतिभाशाली अभिनेता, लानुआकुम एओ ने अमेज़ॅन प्राइम वेब श्रृंखला द लास्ट ऑवर का हिस्सा बनने के बाद सभी का ध्यान आकर्षित किया है। वह मोकोकचुंग के लोंगसा गांव के रहने वाले एओ एक चरित्र थापा की भूमिका निभा रहे हैं।


वेब सीरिज में संजय कपूर, राइमा सेन, कर्मा टकापा, शैली कृष्ण और शाहना गोस्वामी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। द लास्ट ऑवर, जो अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, को IMDb पर 7.9 की रेटिंग मिली है। वेब सीरिज की कहानी मुंबई के एक पुलिस अधिकारी, अरूप (संजय कपूर), जो पूर्वोत्तर में लौट आए हैं, को एक हत्या का मामले में कार्य सौंपा गया है। कुछ स्थानीय लोगों को भागते हुए दिखाया गया है जिनमें से एक जंगल में एक धनुर्धर है।

अरूप और उनकी टीम जल्द ही अपनी जांच को एक जंगली जादूगर का पीछा करते हुए देखते हैं क्योंकि वे अलौकिक जादू के नाम पर खुद को हत्याओं और यौन उत्पीड़न के निशान पर पाते हैं। प्रतिपक्षी परिचय के लिए मंच तैयार है। इस मामले में, उनमें से दो - यम नाडु (रॉबिन तमांग) और उनके दाहिने हाथ वाले, थापा (लानुआकुम एओ) देव की महाशक्ति का दावा करने की खोज में थे। पहले एपिसोड से, यह स्पष्ट है कि द लास्ट ऑवर पुलिस के बारे में कम और इन शेमस की दुनिया के बारे में अधिक है।