नागालैंड के लोंगकेम (Longchem) के छात्रों को अब स्कूली शिक्षा के लिए दूर जाने की जरूरत नहीं है। अब जल्द ही उन्हें यहां पर स्कूल की सुविधा मिलेगी। लोंगकेम हाई स्कूल (Longchem High School) का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। इसकी जानकारी खुद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री तेमजेन इमना अलोंग (Temjen Imna Along) ने दी। 

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी है साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। मंत्री ने अपने फेसबुक पर लिखा, 'आज मेरे निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत जपुकोंग काकेतशीर तोलेंगजेम के पदाधिकारियों और गांव के बुजुर्गों की उपस्थिति में लोंगकेम हाई स्कूल के निर्माण का निरीक्षण किया। मैं स्कूल के तेजी से निर्माण को देखकर प्रसन्न हूं। इस गति के साथ, मुझे यकीन है कि निर्माण कुछ ही समय में पूरा हो जाएगा और छात्रों को अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए एक बेहतर वातावरण मिलेगा। मैं परियोजना में शामिल सभी सदस्यों को स्कूल के निर्माण के लिए उनकी गहरी रुचि और चिंता के लिए अपना आभार व्यक्त करता हूं।MyGovIndia MyGov Nagaland Ministry of Education WE THE NAGAS'

बता दें कि तेमजेन इमना अलोंग नागालैंड सरकार में मंत्री हैं। 2018 विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 60 में से 12 सीटें जीती हैं। और बीजेपी नागालैंड सरकार की गठबंधन साथी है।