नागालैंड के पूर्व भाजपा अध्यक्ष विसासोली ल्होंगु (Former BJP President of Nagaland Visasoli Lhongu) का आज निधन हो गया है। विसासोली ल्होंगु (Visasoli Lhongu) का नागा अस्पताल प्राधिकरण कोहिमा में निधन हो गया। उनके निधन के समय, ल्होंगु नागालैंड बांस विकास एजेंसी के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित देश के शीर्ष भाजपा नेताओं ने ल्होंगु (Visasoli Lhongu) के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है।
पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया कि  “श्री विसासोली ल्होंगु एक मेहनती और समर्पित व्यक्ति थे, जो नागालैंड की प्रगति और नागा लोगों के सशक्तिकरण के लिए भावुक थे। उन्होंने राज्य में भाजपा को मजबूत करने के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। फाड़ना।"

नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफिउ रियो (Nagaland CM Neiphiu Rio ) ने ट्वीट किया कि “नागालैंड बांस विकास एजेंसी के अध्यक्ष और @BJP4नागालैंड के पूर्व अध्यक्ष श्री विसासोली ल्होंगु के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना। सर्वशक्तिमान ईश्वर इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति और शक्ति प्रदान करें।"