नागालैंड की जानी मानी मॉडल एंड्रिया केविचुसा फिल्म अनेक से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह फिल्मफेयर के मई अंक में दिखाई गई हैं। एंड्रिया केविचुसा अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म अनक का ट्रेलर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद से रातोंरात सनसनी बन गईं।

May be a close-up of 1 person, standing and text that says

एंड्रिया पूर्वोत्तर की एक मॉडल और अभिनेत्री है। नागालैंड की एंड्रिया केविचुसा को अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ मई 2022 संस्करण के लिए फिल्मफेयर पत्रिका के कवर पेज पर दिखाया गया।


एंड्रिया अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म अनेक में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें आयुष्मान खुराना मुख्य अभिनेता के रूप में होंगे। Anek में, आयुष्मान एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाता है, जबकि एंड्रिया एआईडीओ नामक एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज की भूमिका निभाता है। यह फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
                    



       

जानकारी के लिए बता दें कि तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, हुमा कुरैशी और नीना गुप्ता ने एंड्रिया केविचुसा के बॉलीवुड में डेब्यू की घोषणा की। एंड्रिया नागालैंड से एक सफल मॉडल है, और अनुभव सिन्हा के अनेक के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उनका जन्म कोहिमा में 18 फरवरी 2001 को नागालैंड में हुआ था। वह 2022 में आयुष्मान खुराना अभिनीत आगामी स्पाई थ्रिलर अनेक में अपने अभिनय की शुरुआतकरेंगी।
वह नागालैंड के प्रसिद्ध केविचुसा परिवार की वंशज है, जिसकेसंस्थापक, केविचुसा अंगामी को पहला नागा स्नातक माना जाता है। अनेक 27 मई 2022 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एंड्रिया केविचुसा अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म अनक का ट्रेलर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद से रातोंरात सनसनी बन गईं। एंड्रिया पूर्वोत्तर की एक मॉडल और अभिनेत्री है। उनका जन्म कोहिमा में 18 फरवरी 2001 को नागालैंड में हुआ था। वह 2022 में आयुष्मान खुराना अभिनीत आगामी स्पाई थ्रिलर अनेक में अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी।


वह नागालैंड के प्रसिद्ध केविचुसा परिवार की वंशज है, जिसके संस्थापक, केविचुसा अंगामी को पहला नागा स्नातक माना जाता है। अनेक 27 मई 2022 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होगी।