कोहिमा। आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'अनेक' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी आयुष्मान एक नया सब्जेक्ट लेकर आए हैं। इस ट्रेलर से साफ है कि उनकी ये फिल्म नॉर्थ ईस्ट के राजनीतिक टकराव पर आधारित है। हालांकि, ट्रेलर में आयुष्मान के अलावा एक लड़की नजर आईं, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

आयुष्मान खुराना की फिल्म Anek के ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें इस लड़की को एक महिला एक के बाद एक थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं और पूछती है- पार्लर वाली है? या नेपालन है? ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी की नजर इस लड़की पर टिक गई है।

यह भी पढ़ें : मिजोरम एमएडीसी चुनावः भाजपा ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

'अनेक' मूवी के ट्रेलर में नजर आ रही इस लड़की का नाम Andrea Kevichusa है। वह नागालैंड की रहने वाली हैं। एंड्रिया एक फेमस मॉडल हैं और वह कैटरीना कैफ के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ एक फोटोशूट करवाया था, जिसकी फोटो वायरल हो रही है।

एंड्रिया सब्यासाची मुखर्जी समेत इंटरनेशनल डिजाइनर्स के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने कैटरीना के कॉस्मैटिक ब्रांड के लिए भी मॉडलिंग किया है। एंड्रिया मुंबई की एनिमल क्रिएटिव्स नाम की एजेंसी के साथ जुड़ी हुई है। इसी एजेंसी के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उनका ऑडिशन लिया और वह 'अनेक' के लिए सिलेक्ट हो गईं।

यह भी पढ़ें : पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के बाद थानेदार निलंबित, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी का आश्वासन

एंड्रिया ने साल 2018 में Roots and Leisure के साथ बातचीत के दौरान बताया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र से मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। वह स्कूल की पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग भी करती रही। ट्रेलर में एंड्रिया की एक्टिंग से ऐसा लग रहा है कि वह एक मंझी हुई कलाकार हैं। हालांकि, ट्रेलर के बाद अब फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।