मिजोरम में कोविड-19 (COVID-19) सकारात्मकता दर पिछले दो हफ्तों में 15.36 प्रतिशत से घटकर 12.36 प्रतिशत हो गई है, राज्य सरकार ने 'ऑल मास्क कैंपेन (all mask campaign)' जारी रखने की घोषणा की है, जो 31 अक्टूबर तक समाप्त होने वाला था।

मिजोरम के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री आर. ललथंगलियाना (health minister R.K. Lalthangliana) ने सभी 11 जिलों के उपायुक्तों, सभी मुख्य चिकित्सा अधिकारियों और अन्य सभी संबंधित अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक में अभियान के विस्तार की घोषणा की है।

'ऑल मास्क कैंपेन' को जारी रखने के महत्व पर प्रकाश डालते हुए स्वास्थ्य मंत्री (health minister R.K. Lalthangliana) ने कहा कि कोविड-19 प्रबंधन पर राज्य स्तरीय विशेषज्ञ टीम की सलाह पर राज्यव्यापी अभियान शुरू किया गया था, जिसका गठन सितंबर में संख्या में वृद्धि के बीच किया गया था।

 'ऑल मास्क कैंपेन' के हिस्से के रूप में, सरकार ने सभी नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे अपने-अपने कार्यालयों, कार्य क्षेत्रों, घर के अंदर खाना खाने के अलावा हर समय मास्क पहनें और एक साथ टेबल पर भोजन न करें और इसके बजाय बुफे भोजन करें। सरकार ने लोगों को हाथ धोने और सैनिटाइज़र (sanitizers) के उपयोग में अधिक सावधानी बरतने की भी सलाह दी।