मौसम विभाग ने 13 नवंबर तक पुडुचेरी और कराईकल में गरज के साथ भारी बारिश का अनुमान जताया है। इसके साथ ही असम, मणिपुर, मिजोरम समेत पूर्वोत्तर भारत के अन्य राज्यों में बारिश की संभावना जताई है। दिल्ली में आज भी एक्यूआई गंभीर श्रेणी में रहने का अनुमान है। पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश के आसार हैं। लद्दाख, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ इलाकों में हल्की बारिश के साथ-साथ बर्फबारी जारी रहने का पूर्वानुमान है।

मृतक आश्रित कोटे से नौकरी पाने वाले ने अगर परिवार के अन्य आश्रितों की जिम्मेदारी नहीं उठाई तो वापस ली जाएगी नौकरी


दरअसल, हिमालय के ऊपर बने पश्चिमी विक्षोभ के कारण जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के ऊपरी इलाकों में पिछले एक सप्ताह से लगातार बर्फबारी और बारिश हो रही है। मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ी इलाकों में लगातार गिर रहे पारे का असर अगले कुछ दिनों में उत्तर और मध्य भारत में देखने को मिलेगा। अगले दो से तीन दिनों में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, बिहार, झारखंड, ओडिशा, वेस्ट बंगाल समेत देश के अन्य राज्यों में ठंड बढ़ने की उम्मीद है।

प्यार में पागल आशिक ने अपने भाई का अपहरण कर फिरौती में अपनी भाभी को मांग लिया


अगले 24 घंटों के दौरान, तटीय आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है। रायलसीमा और केरल में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की बारिश के साथ एक या दो स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है। उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और लक्षद्वीप में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश संभव है। शुष्क और ठंडी उत्तर पश्चिमी हवाओं की शुरुआत के साथ 11 और 12 नवंबर को उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत में न्यूनतम और अधिकतम तापमान गिर सकता है।