मिजोरम की एक छोटी सी लड़की यूट्यूब पर सुपर स्टार बनी हुई है। इस सुपरस्टार लड़की की आवाज के दीवानों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं। इस बच्ची का नाम एस्टर हनामते है जो मिजोरम के लुंगलेई जिले की रहने वाली है। इसके वंदेमातरम गाने को 2 साल पहले पीएम मोदी ने ट्विवटर पर रिट्वीट किया था। यह गाना अब नए रिकॉर्ड बना रहा है। अब तक यूट्यूब पर इसको 1.3 करोड़ लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें : UP चुनाव जीतने के बाद योगी को असम से आई गजब बधाई, देखें तस्वीरें

एस्टर हनामते अभी सिर्फ 5 साल की हैं, लेकिन यूट्यूब पर उनके ऑफिशियल पेज को 5.62 लाख लोग फॉलो करते हैं। एस्टर अब तक यूट्यूब पर कई दर्जन गाने गा चुकी हैं। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा उनके वंदेमातरम गाने को मिली है, जिसके वीडियो को अब तक 1.3 करोड़ लोग देख चुके हैं। 

आपको बता दें कि मशहूर गायक-संगीतकार एआर रहमान के ऑरिजिनिल गाने का यह रीमेक साल 2020 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसके वीडियो में एस्टर स्कूल ग्राउंड के बीच में अपने हाथ में तिरंगा लिए खड़ी होकर गाना गाती दिखाई देती हैं। गाने में अन्य बच्चे भी उनके साथ तिरंगा लहरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : एल्विस अली हजारिका ने किया असम का नाम पूरी दुनिया में रोशन, बना दिया ऐसा रिकॉर्ड

एस्टर के इस गाने के वीडियो की शॉर्ट क्लिप को 30 अक्टूबर, 2020 को मिजोरम के तत्कालीन मुख्यमंत्री जोरामथांगा ने ट्विटर पर शेयर किया था। इस पोस्ट में एस्टर के गाने को इतना पसंद किया गया कि उस ट्वीट में दिए वीडियो क्लिप को 7.93 लाख लोगों ने देखा, जबकि 30,000 से ज्यादा ने उस ट्वीट को लाइक किया। इतना ही नहीं उस ट्वीट को करीब 6,000 बार रिट्वीट कर दूसरों के साथ शेयर किया गया