नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) मिजोरम ने परियोजना "मिजोरम में कृषि-औद्योगिक अनुप्रयोग के लिए बायोमास फर्नेस के साथ एकीकृत सौर आधारित एयर हीटिंग सिस्टम का विकास और परीक्षण" के तहत जूनियर रिसर्च फेलो (जेआरएफ) के पद के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

यह भी पढ़े : Today's Horoscope : ग्रहों के राजा सूर्य आज अपनी चाल बदल रहे हैं, जानिए आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा

पद का नाम: जूनियर रिसर्च फेलो (JRF)

पदों की संख्या : 1

परियोजना का नाम: मिजोरम में कृषि-औद्योगिक अनुप्रयोग के लिए बायोमास फर्नेस के साथ एकीकृत सौर आधारित वायु तापन प्रणाली का विकास और परीक्षण

परिलब्धियां: रु. 31,000/- + एचआरए प्रति माह संस्थान के मानदंडों के अनुसार (पहले दो वर्षों के लिए) और रु। 35,000/- + एचआरए प्रति माह संस्थान के मानदंडों के अनुसार (तीसरे वर्ष के लिए)

यह भी पढ़े : Surya Gochar 2022: इन राशियों के लोगों को आज सावधान रहने का समय , सूर्य का गोचर आज से देगा मुसीबतें


योग्यता : बीई/बी. Tech (मैकेनिकल इंजीनियरिंग या फूड इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी) या M.E / M.Tech या समकक्ष डिग्री (फ्लुइड एंड थर्मल इंजीनियरिंग / फूड इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी) GATE / NET स्कोर के साथ।

वांछनीय: सुखाने की तकनीक से संबंधित परियोजनाओं (एम.टेक अंतिम वर्ष की परियोजना में हो सकता है) में अनुभव, पूरे करियर में न्यूनतम 60% अंकों के साथ नवीकरणीय ऊर्जा या समकक्ष सीजीपीए।

चयन प्रक्रिया : चयन प्रक्रिया इंटरनेट पर वेब आधारित वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से साक्षात्कार के आधार पर होगी।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार आवेदन पत्र की अग्रिम प्रति के साथ 10वीं/एचएसएलसी/एचएससी मानक से संबंधित प्रमाणपत्रों/दस्तावेजों की सत्यापित फोटोकॉपी के साथ ईमेल के माध्यम से परियोजना के मुख्य अन्वेषक को भेज सकते हैं: [email protected] .in 30 जून, 2022 (शाम 5 बजे) को या उससे पहले।


विस्तृत विज्ञापन : यहाँ क्लिक करें