स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (CSR) के तहत सोमवार को मिजोरम सरकार को 50 इंटेंसिव केयर यूनिट्स (ICU) बेड दान किए। बता दें कि यूनाइटेड कंपनी द्वारा निर्मित, एक सिंगल आईसीयू बेड की कीमत 72,379 रुपये है। दान समारोह का आयोजन चैंबर ऑफ चीफ सेक्रेटरी (सीएस) डॉ. रेणु शर्मा में एसबीआई के महाप्रबंधक लुंकिम थंगबोई और अन्य अधिकारियों के साथ किया गया था।

यह भी पढ़ें- LPG Price Latest: घरेलू एलपीजी सिलेंडर आज से 50 रुपये महंगा

शर्मा ने एसबीआई की सीएसआर गतिविधि की सराहना की और कोविड -19 महामारी से लड़ने के लिए सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के सहयोग के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जब हम एक समाज के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हैं, 'हम अपने समाज और समुदाय को एक सुरक्षित और खुशहाल जगह बनाते हैं।' एसबीआई के महाप्रबंधक लुंकिम थंगबोई ने कहा कि महामारी के सबसे बुरे दिनों से शुरू होकर एसबीआई ने अपनी सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से घातक वायरस से लड़ने के लिए उपकरण दान किए हैं।

यह भी पढ़ें- स्पाइस जेट ने गुवाहाटी से दिल्ली और चेन्नई के लिए दो नई सीधी उड़ानें शुरू की

उन्होंने कहा कि आइजोल और अन्य जिला मुख्यालयों लुंगलेई, लवंगतलाई और सियाहा में बैंक ने एसबीआई मिजोरम कर्मचारियों द्वारा 1600 पीपीई फुल किट, 10 वेंटिलेटर, सेरछिप जिला अस्पताल के लिए एक एम्बुलेंस, जोरम मेडिकल कॉलेज के लिए मुर्दाघर वैन और 4 ऑक्सीजन दान में दी है। बता दें कि राज्य में आज 287 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं।