देश ही नहीं पूरे दुनिया में Traffic rules तोड़ने वालों का आंकड़ा रोज अपना रिकॉर्ड तोड़ता है। ट्रैफिक नियम पूरे दुनिया के देशों में हैं सख्ती से पालन करने का आदेश जारी करने के बाद भी हर माइक्रो मिनी सेकेण्ड में ट्रैफिक नियम की धज्जियां उड़ती है, जिससे एक्सीडेंट जैसी घटनाएं जन्म लेती है। इसी बीच मिजोरम की ट्रैफिक रूल की एक तस्वीर सामने आई है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।
दरअसल, मिजोरम से एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप यही कहेंगे- नियमों का पालन कितना सुखद होता है। यह तस्वीर 1 मार्च को ट्विटर पर @SandyAhlawat89 नाम के यूजर ने शेयर की।

 यह भी पढ़ें- जो बाइडन ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन को सुनायी खरी खोटी, कहा भविष्य विजन होगा खतरनाक




उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मैंने इस तरह का अनुशासन सिर्फ मिजोरम में देखा है। यहां कोई फैंसी कार नहीं है, अहंकार नहीं है, रोड रेज नहीं है, हॉर्न का शोर नहीं है, ना ही कोई हड़बड़ी में है, और तो और तू जानता है मेरा बाप कौन है कहने वाला भी नहीं है। चारों ओर शांति और शांति है...!'



बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा-

बिजनेसमैन Anand Mahindra ने संदीप के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- क्या शानदार तस्वीर है; एक भी वाहन रोड मार्कर के ऊपर भी नहीं गया। एक मजबूत संदेश के साथ प्रेरक तस्वीर। अपने जीवन को बेहतर बनाना हम पर ही निर्भर है। नियमों से चलें... Mizoram का एक जयघोष।