एक दुखद घटना में राज्य की राजधानी आइजोल से लगभग 66 किलोमीटर दूर मध्य मिजोरम के सेरछिप जिले के छिंगछिप गांव के पास एक कार के खाई में गिरने से एक ग्राम परिषद के नेता सहित कम से कम हमारे लोगों की मौत हो गई। 

यह भी पढ़े :CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स ने लगाई हार की हैट्रिक, जडेजा ने इन्हें ठहराया हार के लिए ​जिम्मेदार


सेरछिप के पुलिस अधीक्षक (एसपी) स्टीफन लालरिनावमा ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे चारों लोग ख्वाजावल जिले के लुंगटन गांव से आइजोल की ओर जा रहे थे. उन्होंने कहा कि पीड़ितों के घर का पता नहीं चल पाया है क्योंकि उनके रिश्तेदारों ने शुक्रवार को रात 11 बजे फोन पर पीड़ितों में से एक से आखिरी बार संपर्क किया था।

यह भी पढ़े :Navratri 2022: पाकिस्तान में भी है माता का सिद्ध पीठ, नवरात्रि में उमड़ती है माता के भक्तों की भीड़


उन्होंने कहा कि घटना शनिवार को लगभग 3:30 बजे हुई क्योंकि सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि वे शनिवार को लगभग 1:17 बजे सेरछिप शहर को पार कर चुके थे।

उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई वह करीब डेढ़ घंटे की दूरी पर है। उन्होंने कहा कि सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव शनिवार सुबह करीब 11 बजे स्थानीय स्वयंसेवकों की मदद से सड़क से लगभग 180 मीटर नीचे से बरामद किए गए।

यह भी पढ़े : आयरन लेडी इरोम शर्मिला को उनके 16 साल के AFSPA विरोधी संघर्ष के लिए सम्मानित करेगी सरकार


उन्होंने कहा कि पीड़ितों की पहचान लुंगटन ग्राम परिषद के उपाध्यक्ष आर लालडिंगलियाना (33), तलंगसियामा (42) (लुंगटन से भी), और लालसांगलियाना (47) और पीसी लालरेमरुता (47) के रूप में की गई है, दोनों आइजोल में रिपब्लिक वेंगथलांग से हैं।

स्टीफन ने कहा कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।