भारत के पूर्वोत्तर (Northeast) क्षेत्र में तापमान में और गिरावट आ सकती है, जो पहले से ही अगले कुछ दिनों में इस क्षेत्र के कुछ हिस्सों में भारी बारिश, बर्फबारी, घने कोहरे और गरज के साथ ठंड की चपेट में है। गुवाहाटी मौसम विज्ञान विभाग (Guwahati Meteorological Department) ने जारी किया है कि इस क्षेत्र में तापमान दिन के दौरान (4 - 5) डिग्री सेल्सियस और सामान्य से नीचे (5-6) डिग्री सेल्सियस गिरने की संभावना है और इस क्षेत्र में रात के तापमान में वृद्धि हो सकती है ( 3 - 4) डिग्री सेल्सियस।
क्षेत्र के कुछ हिस्सों के लिए चेतावनी जारी की गई है, जहां अत्यधिक मौसम की घटनाएं हो सकती हैं। मौसम विभाग ने ट्विटर के माध्यम से यह भी बताया कि असम के कुछ हिस्सों में दोपहर 12:40 से 03:40 बजे के बीच गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है।
 
अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में अधिकांश स्थानों पर मध्यम बारिश होने की संभावना है। अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में दिन के तापमान में (4-5) डिग्री सेल्सियस और सामान्य से नीचे (5-6) डिग्री सेल्सियस की गिरावट।
रात के तापमान में (3-4) डिग्री सेल्सियस की वृद्धि और उसके बाद अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में गिरावट आई।