मुख्यालय महानिरीक्षक असम राइफल्स (पूर्व) के तत्वावधान में 23 सेक्टर असम राइफल्स की लुंगलेई बटालियन ने लुंगलेई में कोविड-19 पर जागरूकता पैदा करने के लिए एक रोड शो आयोजित किया है। असम राइफल्स ने एक बयान में कहा कि "रोड शो का उद्देश्य कोविड-19 के बारे में जागरूकता बढ़ाना और कोविड-उपयुक्त व्यवहार (सीएबी) को बढ़ावा देना था।"

रोड शो के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग, नियमित रूप से हाथ धोने और मास्क का व्यापक उपयोग सुनिश्चित करने जैसे कोविड-19 प्रोटोकॉल पर विशेष जोर दिया गया है। असम राइफल्स की टुकड़ियों ने भी लोगों से सामाजिक मेलजोल से बचने का आग्रह किया और घर पर रहने को कहा है। जागरूकता अभियान मुख्य रूप से कोविड-19 महामारी के दौरान एहतियाती उपायों और क्या करें और क्या न करें पर केंद्रित था ताकि वायरस के कारण किसी भी तरह की जान न जाए।


23 सेक्टर असम राइफल्स की लुंगलेई बटालियन भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई है। लुंगलावन के कुछ जरूरतमंद परिवारों को आवश्यक खाद्य सामग्री वितरित की, जो वास्तव में कोविड-19 महामारी के कठिन समय के बीच राज्यव्यापी तालाबंदी और खाद्य पदार्थों की अनुपलब्धता के कारण भुखमरी के कगार पर थे। अपने आदर्श वाक्य 'पहाड़ी लोगों के मित्र' के लिए प्रतिबद्ध होने के कारण, असम राइफल्स इस क्षेत्र में जागरूकता फैलाने और स्थानीय लोगों को कोविड-19 महामारी के बारे में जागरूक करने और जरूरतमंदों और गरीबों की मदद करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है।