कोरोना वायरस ने कई राजनेताओं को अपनी गिरफ्त में किया है। अभी पूर्वोत्तर राज्य मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा (Conrad Sangma) भी कोरोना वायरस (COVID-19) की चपेट में आ गए हैं। कॉनराड पॉजिटिव टेस्ट के बाद खुद को अलग-थलग कर लिया है। उन्होंने अपने से आए संपर्क लोगों को भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। राज्य में कोरोना धीरे धीरे फैल रहा है। राज्य सरकार ने पहले से ही सावधानी रखी है जिससे पिछली दूसरी लहर जैसा मेघालय (Meghalaya CM) के मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति के कारण शिलांग में राज्य स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन डिप्टी सीएम प्रेस्टन तिनसोंग (Prestone Tynsong) ने किया है। कॉनराड संगमा वस्तुतः कार्यक्रम में शामिल हुए।

जनकारी दे दें कि आज मेघालय राज्य का स्थापाना दिवस (Statehood day) है। आज के दिन पूर्वोत्तर राज्य में मेघालय राज्य की स्थापना की गई थी। इस उपलक्ष्म में राज्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया लेकिन मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। आज पूर्वोत्तर राज्य में मेघालय (Meghalaya) सहित मणिपुर त्रिपुरा राज्य का भी स्थापना दिवस है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सभी राज्यों को बधाई दी है।
 
विशेष रूप से, मेघालय के मुख्यमंत्री अमित शाह और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के साथ बैठक के लिए नई दिल्ली गए थे।