शिलांग और मेघालय में बेहद लोकप्रिय खेल तीरंदाजी का आज परिणाम जारी होगा। जिसमें शिलॉन्ग टीयर में जौई टीयर, खानापारा टीयर अपडेट्स दी जाएगी। शिलांग टीयर का तीरंदाजी आधारित खेल दो राउंड में है। बता दें कि हर दिन, 50 तीरंदाज दोपहर 3:45 बजे 30 तीर और दूसरे दौर में 4:45 बजे 20 तीर चलाते हैं। खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ, जो 12 तीरंदाजी क्लबों का एक समूह है, लॉटरी की मेजबानी करता है।


शिलॉन्ग टीयर के पहले दौर की संख्या के परिणाम दोपहर 3:45 बजे हैं। शिलॉन्ग टीयर के दूसरे राउंड के नतीजे शाम 4:45 बजे घोषित किए जाएगा। परीक्षा परिणाम की जाँच https://www.meghalayateer.com/ पर जाकर देख सकते हैं। राज्य भर में कई अधिकृत शिलांग टीयर काउंटर संचालित हैं, और शिलांग शहर में शिलॉन्ग टीयर काउंटरों का घनत्व सबसे अधिक है। हर दिन, शिलांग टीयर के पहले दौर के टिकट सुबह 10:00 बजे से अपराह्न 3:30 बजे तक बेचे जाते हैं।


इसी तरह से दूसरे दौर के लिए, टिकट शाम 4.30 बजे तक बेचे जाते हैं। व्यक्ति पहले राउंड में एक नंबर पर प्रत्येक 1 शर्त के लिए 80 रुपये और 60 रुपये में जीत सकता है। यह खेल सरल है। एक को लक्ष्य पर निशाना लगाने वाले तीरों की कुल संख्या के अंतिम दो अंकों का चयन करना होता है। जो कोई भी नंबर सही पाता है, वह शिलांग टीर का विजेता होता है। शिलॉन्ग टीर के अलावा, खेल तीन अलग-अलग स्थानों पर खेला जाता है-खानापारा टीर, जोवाई टीर और लैड्रीबाई टीर।