राज्य सरकार ने मेघालय पुलिस एडमिट कार्ड 2021 (Meghalaya Police Admit Card 2021) जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे मेघालय पुलिस (Meghalaya Police) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र Megpolice.Gov.In या फिर Studio.Indradhanush.Com से डाउनलोड होंगे। सिर्फ वही उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे, जिनके आवेदन की स्थिति को खारिज नहीं किया गया है और परीक्षा निर्धारित की गई है।

पुलस भर्ती परीक्षा नवंबर 2021 में जिलेवार आयोजित की जाएगी। जिसका विवरण मेघालय पुलिस एडमिट कार्ड 2021 में दिय गया है।परीक्षा के बाद उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, शारीरिक योग्यता परीक्षा और दस्तावेज सत्यापन दौर में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। मेघालय पुलिस एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को नीचे दिए गए चरणों से गुजरना होगा।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले मेघालय पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट Megpolice.Gov.In पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर लेटेस्ट न्यूज पर जाकर मेघालय पुलिस एडमिट कार्ड 2021 पर क्लिक करें। लॉग इन करने के लिए उम्मीदवार का रेफ्रेंश नंबर और जन्म तिथि दर्ज करना होगा। इसके बाद डाउनलोड कर एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट ले लें। प्रवेश पत्र परीक्षा में उपस्थित होने के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है, जिसके बिना उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हॉल टिकट में परीक्षा की तारीख, समय, उम्मीदवारों का नाम, परीक्षा स्थल आदि जैसे विवरण होंगे।

कर्मचारी चयन आयोग संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर या SSC CHSL परिणाम 2020-21 आयोग जारी कर दिया गया है। 12 से 19 अप्रैल, 2021 और 4 से 12 अगस्त, 2021 तक CBT मोड में आयोजित की गई परीक्षा के लिए परिणाम जारी किया गया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम Ssc.Nic.In पर देख सकते हैं।