मेघालय खेलों 2022 में भाग लेने वाले एथलीटों के लिए "खराब व्यवस्था" की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के तुरंत बाद, मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने संबंधित अधिकारियों को मामले पर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़े : Akshaya Tritiya 2022: आज अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर राशिनुसार दान-पुण्य, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा


“शिलांग में हमारे खिलाड़ी के आवास की व्यवस्था की तस्वीरें देखीं। कतई स्वीकार्य नहीं है। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने कहा कि अधिकारियों से तुरंत कार्रवाई करने और सुधार करने को कहा है।

मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने भी मेघालय खेलों 2022 में भाग लेने वाले एथलीटों के लिए की गई "खराब व्यवस्था" पर निराशा व्यक्त की।

यह भी पढ़े :Love Horoscope May 3 : आज अक्षय तृतीया पर इन राशि वालों के रिश्ते में छोटी-छोटी चिंताएं होंगी, भावनाओं पर ध्यान दें और जिद पर काबू रखें


उन्होंने “खराब व्यवस्थाओं” का प्रत्यक्ष जायजा लेने के लिए शिलांग में मेघालय खेलों 2022 के आयोजन स्थलों का भी दौरा किया।

“मेघालय खेलों के लिए शिलांग में हमारे खिलाड़ियों के आवास की खराब स्थिति की तस्वीरें प्राप्त करने के बाद, मैंने स्थिति का जायजा लेने के लिए व्यक्तिगत रूप से स्थल का निरीक्षण किया। कॉनराड संगमा ने कहा, व्यवस्थाओं को देखकर बहुत दुख हुआ।

मेघालय खेलों 2022 में भाग ले रहे एथलीट और उनके सहयोगी स्टाफ ने सोशल मीडिया पर आयोजन स्थलों की 'दयनीय' स्थिति को उजागर किया।

मेघालय खेलों 2022 में भाग लेने वाले एथलीटों और उनके सहयोगी स्टाफ द्वारा साझा की गई तस्वीरें और वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया में वायरल हो गए, जिससे व्यवस्थाओं की एक बहुत ही खेदजनक तस्वीर सामने आई।

इस बीच, मेघालय गेम्स 2022 की आयोजन समिति ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि एथलीट "निराश शौचालय" का उपयोग कर रहे थे, जो कि 'स्वच्छ' जैव शौचालयों का उपयोग करने के बजाय नवीनीकरण के अधीन हैं।

यह भी पढ़े : Today's Panchang May 3 :अक्षय तृतीया पर 50 सालों बाद बन रहा यह खास योग, देखिए आज का शुभ चौघड़िया मुहूर्त


खेल से पहले, जेएनएस के क्षेत्र अधिकारी के साथ निरीक्षण के दौरान, आयोजन समिति ने इन दोषपूर्ण शौचालयों का उपयोग नहीं करने का फैसला किया, जो लंबे समय से उपयोग नहीं किए गए हैं और वर्तमान नवीनीकरण के तहत ध्वस्त होने की संभावना है। -मेघालय खेल 2022 आयोजन समिति के अध्यक्ष - जॉन एफ खरशीइंग ने पढ़ा।

उन्होंने कहा, "2 मई, 2022 को शाम 7:20 बजे निरीक्षण करने पर, हमें पता चला कि कुछ एथलीटों ने अनुपयोगी शौचालयों के सीलबंद दरवाजों को तोड़ दिया है।"