मणिपुर में आगामी उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में लग गई है। इसी कड़ी में मेघालय के मुख्यमंत्री और नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) के प्रमुख कोनराड के. संगमा ने इस आगामी चुनाव में अपनी जीत के लिए हुंकार भारी है। NPP के प्रमुख ने इंफाल पश्चिम जिले के 22 वांगोई विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी खुइरीजाम लोकेन सिंह के लिए एक चुनावी रैली को संबोधित किया।

NPP ने लोकेन को राज्य के कृषि मंत्री ओनाम लुखोई सिंह और कांग्रेस के सलाम जॉय के खिलाफ मैदान में उतारा। इंफाल में NPP प्रमुख कॉनराड ने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी के उम्मीदवार लोकेन बहुत अच्छे अंतर से उपचुनाव जीतेंगे। साथ ही NPP यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करेगी कि मणिपुर के मुद्दों और चिंताओं को हमेशा जोर दिया जाए। लोगों के विकास के लिए NPP हमेशा तैयार है।

कोनराड ने दावा करते हुए कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करेंगे कि मणिपुर के मुद्दों और चिंताओं को हमेशा तेज आवाज दी जाए। कॉनराड ने एक ट्वीट में कहा, NPP नॉर्थईस्ट के लिए है और हम अपने लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए हमारी लड़ाई में हैं। केंद्र तक लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। NPP अच्छे वोटों के साथ जीत हासिल करेगी।