मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो की और संगमा के टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

करीब 46 सेकेंड के इस वीडियो में संगमा इलेक्ट्रिक गिटार पर लंदन के एक हैवी मेटल बैंड 'आयरन मेडन' के एक गीत 'वेस्टेट इयर्स' की धुन बजा रहे हैं। यह गीत 'समव्हेयर इन टाइम' एल्बम का है जिसे 1986 में रिलीज किया गया था। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो के साथ संगमा ने लिखा, 'तीन दिन के व्यस्त विधान सभा सत्र के बाद... आयरन मेडन के साथ तनाव मुक्त हो रहा हूं... बहुत लंबे समय के बाद गिटार बजा रहा हूं तो मुझे लगता है कि कुछ गलतियां हो सकती हैं...।' इंस्टा के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, कोनराड संगमा शायद सबसे शानदार मुख्यमंत्री हैं। वह बाइक राइडिंग करते हैं। आयरन मेडन उनका पसंदीदा बैंड है। अपना काम ईमानदारी से करते हैं। और क्या चाहिए। वहीं एक और यूजर ने लिखा नॉर्थ-ईस्ट कितना शानदार है और मुझे इस पर गर्व है।