मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसकी पुष्टि स्वयं मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने की थी। कोनराड संगमा ने वायरस के हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद कोविड -19 परीक्षण किया। वर्तमान में, कॉनराड संगमा ने खुद को घर के संगरोध के तहत रखा है। इसके अलावा, मुख्यमंत्री संगमा ने उन सभी से आग्रह किया है जो पिछले पांच दिनों में उनके संपर्क में आए और उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर नज़र रखें और ज़रूरत पड़ने पर जांच करवाएं।


कोनराड ने कहा कि कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं घर में अलगाव और हल्के लक्षणों का सामना कर रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले 5 दिनों में मेरे संपर्क में आए और कृपया अपने स्वास्थ्य पर नजर रखें और यदि आवश्यक हो तो परीक्षण करवाएं। संगमा ने अपने ट्विटर हैंडल में कहा कि सुरक्षित रहें। इससे पहले, मेघालय के स्वास्थ्य मंत्री ए एल हेक ने भी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और बाद में वायरस से उबर गए।


आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार अब तक, मेघालय में कुल 534 सक्रिय COVID-19 मामले हैं। इस बीच, 11855 मरीज़ घातक वायरस से उबर चुके हैं। कोरोना के कारण कई राजनेता मौत के मुंह में जा चुके हैं। और कई इस बीमारी को मात भी दें चुके हैं। वैसे कोरोना काल में कई लोग मौत के मुंह के जा चुके हैं और कई हैं जो जाने की कगार में हैं। कोरोना का सिलसिला जारी है, पता नहीं यह कब खत्म होगा। बताया जा रहा है कि 2021 में कोरोना खत्म हो जाएगा।