खासी दैनिक मावफोर और अंग्रेजी दैनिक हाईलैंड पोस्ट के प्रकाशक और मालिक, रीडिंग मारविन का निधन हो गया है। मारविन ने अंतिम सांस ली। वह 72 वर्ष के थे। मारविन के परिवार में उनकी पत्नी और बेटियां हैं। उनका जन्म 22 मई, 1949 को मेघालय में दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स जिले के मुख्यालय मावलंगवीर में हुआ था। मावफोर की स्थापना 1 जुलाई 1989 को चार-पृष्ठ दैनिक के रूप में की गई थी, जबकि 2013 में हाईलैंड पोस्ट, एक अंग्रेजी दैनिक, लॉन्च किया गया था।

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा, बिजली मंत्री जेम्स, जोवाई विधायक वैलादमिकी शिला और कई अन्य लोगों ने मारविन के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने ट्वीट किया कि “मावफोर और हाईलैंड पोस्ट-मेघालय के प्रतिष्ठित खासी और अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्रों के प्रकाशक और मालिक बाह रीडिंग मारविन के निधन से दुखी हूं। वह एक अग्रणी थे जिन्होंने खासी हिल्स में पेशेवर पत्रकारिता को आकार दिया। उनके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना ”।


मंत्री जेम्स संगमा ने ट्वीट किया कि “मावफोर एंड हाईलैंड पोस्ट के मालिक और प्रकाशक बाह रीडिंग मारविन के निधन पर मेरी गहरी संवेदना है। “वह एक विनम्र उद्यमी थे जिन्होंने एक उद्यम स्थापित किया जिसने राज्य में खासी पत्रकारिता को आकार देने में मदद की। उसके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' “राज्य में खासी पत्रकारिता के प्रति उनका योगदान सर्वोत्कृष्ट है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे "।