नई दिल्ली। देश में ऐसी कई जगह हैं जहां सर्दियों में घूमने का अलग ही मजा है। अकसर लोग सर्दियों के समय ही घूमने की प्लानिंग भी करते हैं। अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने कई रूट्स पर नई डायरेक्ट फ्लाइट्स की घोषणा कर दी है। इसी के साथ इंडिगो के मुताबिक यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया गया है।

एयरलाइन 2 नवंबर 2021 से शिलांग और डिब्रूगढ़ (Shillong to Dibrugarh) के बीच डॉयरेक्ट फ्लाइट (Direct Flight) की शुरुआत की गई है। जिसका शुरुआती किराया मात्र 1400 रुपये है।

दरअसल इंडिगो एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि, हमारी नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स से भारत के छिपे हुए रत्नों को एक्सप्लोर करें। साथ ही शुरुआती किराए के साथ जिन रूट्स पर डायरेक्ट फ्लाइट्स चलाई जा रही है।

आपको बता दें परिवहन के किसी भी सीधे साधन की अनुपलब्धता के कारण, लोगों को शिलांग और डिब्रूगढ़ के बीच यात्रा करने के लिए सड़क और ट्रेन द्वारा 12 घंटे की लंबी यात्रा करने के लिए मजबूर होना पड़ता था। लेकिन अब केवल 75 मिनट की उड़ान का विकल्प चुनकर दोनों शहरों के बीच आसानी से उड़ान भर जा सकेगा।

लिस्ट में चेक करें किन शहरों का कितना है किराया

* शिलांग से डिब्रूगढ़ – 1400 रुपये

* डिब्रूगढ़ से शिलांग – 1400 रुपये

* कोयम्बटूर से तिरुपति – 2499 रुपये

* तिरुपति से कोयम्बटूर – 2499 रुपये

* रायपुर से भुवनेश्वर – 2499 रुपये

* भुवनेश्वर से रायपुर – 2499 रुपये

इस तरह कर सकते टिकट बुक

यात्री इंडिगो की फ्लाइट के लिए एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।