सोहरा सिविल अनुमंडल, सोहरा के प्रभारी अपर उपायुक्त (आपूर्ति) ने सूचित किया है कि सभी सरकारी अनुमोदित उचित मूल्य की दुकान के डीलरों को सार्वजनिक वितरण प्रणाली (PDS)  चावल नवंबर, 2021 माह के लिए जारी किया गया है।
अंत्योदय अन्न योजना (AAY) कार्ड धारकों के लिए 3 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से 35 किलोग्राम प्रति कार्ड, प्रायोरिटी हाउस होल्ड (PHH) कार्ड धारकों के लिए 3 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से प्रति व्यक्ति 5 किलोग्राम और निर्धारित लागत पर 7.215 किलोग्राम प्रति कार्ड। सतर्कता समिति द्वारा गैर-NFSA कार्ड धारकों के लिए 15 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक नहीं।

उल्लेखनीय रूप से, सामान्य कोटे के अलावा, सरकार ने अंत्योदय अन्न योजना (एएवाई) और प्रायोरिटी हाउस होल्ड (PHH) के लिए प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना (PMGKAY) के तहत प्रति व्यक्ति 5 किलो की दर से मुफ्त चावल भी जारी किया है।
सभी थोक विक्रेताओं/FPS डीलरों और साथ ही लाभार्थियों को निर्देश दिया जाता है कि वे स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल और सलाह का कड़ाई से पालन करें, 6 फीट / 2 मीटर की सामाजिक / शारीरिक दूरी बनाए रखें, फेस मास्क, खांसी शिष्टाचार, सार्वजनिक स्थानों पर न थूकना, हाथों को सेनेटाइज करना आदि।