मेघालय पुलिस ने एक छापे के दौरान बढ़ा भांडाफोड़ किया है। राज्य के पूर्वी गारो हिल्स जिले से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया। गारो हिल्स जिलों में एक हफ्ते से भी कम समय में यह तीसरी ऐसी जब्ती है।पश्चिम खासी हिल्स के साथ सीमा से सटे नोंगछ्राम रोंग्दू गांव के पास हथियारों की मौजूदगी के बारे में एक विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई कर रहे थे तब गोला बारूद को बरामद किया है।

 
गुप्त जानकारी के बाद पुलिस की एक टीम ने इलाके में छापा मारा। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, छापेमारी के दौरान गोला बारूद बरामद किया गया। यह क्षेत्र रोंगजेंग पुलिस स्टेशन से लगभग 9 किमी दूर है। गोला बारूद को गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी (GNLA) द्वारा छिपाए जाने की आशंका है, जिसकी क्षेत्र में उपस्थिति कम हो गई है।


अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और अधिक हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी के लिए तलाशी अभियान जारी है। इन से जुड़े लोगों को भी तलाशी जारी है। साथ ही इनके कितने ठीकाने हैं पुलिस टीम इसके बारे में भी छानबीन कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने भारी मात्रा में बारूद बरामद किया था।