TMC में शामिल होने की अटकलों के बीच मेघालय के पूर्व सीएम मुकुल संगमा (Former Meghalaya CM Mukul Sangma) ने तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में शामिल होने की अटकलों के बीच, कांग्रेस नेता ने कहा है कि वह "पहले मिलेंगे", लेकिन "कुछ भी ठोस" अभी तक तय नहीं हुआ है। "यह आपको किसने बताया? ... आप लोग क्यों इतना अनुमान लगाओ जब अभी तक कुछ भी ठोस नहीं है? मैंने कहा कि हम पहले मिलेंगे, इसलिए अब मैं आपको और कुछ नहीं बता सकता है ”।

रिपोर्ट के मुताबिक, संगमा ने भविष्य की रणनीति बनाने के लिए अपने वफादारों से मुलाकात की है। कांग्रेस के एक अन्य नेता ने कहा कि पूर्व सीएम (Mukul Sangma) सितंबर में दो बार दिल्ली का दौरा कर चुके हैं, लेकिन पार्टी आलाकमान से मिलने में असफल रहे।

उन्होंने कहा कि “क्या आप सोच सकते हैं, मुकुल दो बार दिल्ली गए, लेकिन पहली बार केवल जूनियर पार्टी पदाधिकारियों से मिले और दूसरी बार जब उन्होंने मैडम सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)के साथ पहले से मिलने का समय मांगा, तो उन्होंने उन्हें नहीं देखा …”।

दूसरी ओर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की टीम फिलहाल टीएमसी की ओर से कांग्रेस नेता से बातचीत कर रही है। हालांकि, संगमा (Mukul Sangma) TMC की पेशकश के बारे में प्रतिबद्ध नहीं हैं। सूत्रों ने बताया कि संगमा कांग्रेस सांसद विन्सेंट पाला (Congress MP Vincent Pala) को मेघालय कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने से नाखुश हैं।