मेघालय के विधायक सोनबर शुल्लाई ने KSU अध्यक्ष लाम्बोकस्टार मरंगर के खिलाफ FRI  दराय की है। जिसके लिए कछार बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमितेश चक्रवर्ती द्वारा एक दायर FRI की वापसी में असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के हस्तक्षेप की मांग की है। बीजेपी विधायक शुलई ने कछार बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमितेश चक्रवर्ती से मारंगर के खिलाफ दायर FIR को वापस लेने का अनुरोध किया है।

मेघालय सरकार के उप मुख्य सचेतक शिंगलाई ने असम के वित्त मंत्री वर्मा को एक पत्र लिखा है, बता दें कि यह नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (NEDA)  के संयोजक भी हैं। इन्होंने KSU अध्यक्ष लाम्बोकस्टार मरंगर के खिलाफ FRI  मामले में अपना हस्तक्षेप करने की मांग की है। BJP विधायक शुआई ने पत्र में कहा कि खसरा स्टूडेंट्स यूनियन (KSU) के सदस्य लुरशाई हाइनेविता की हत्या के बाद लचमाटी में हुई घटना के संबंध में चक्रवर्ती द्वारा एक एफआईआर दर्ज की गई थी।


जानकारी के लिए बता दें कि इस घटना पर केंद्र की नजर बनी हुई है। BJP विधायक शुआई ने कहा कि इस तरह की एक घटना, दुर्भाग्य से इचमाटी पर हुई और हर कीमत पर इसे रोका जाना चाहिए था। इससे शिलांग शहर में बेचैनी अशांत हो गई है। यह राज्य मामला है और यह एक स्थानीय चिंता का विषय है और राज्य के सभी हितधारकों को शामिल करके शांति से हल किया जाना चाहिए। शिलाई ने पत्र में कहा कि भाजपा के एक जिम्मेदार विधायक के रूप में, मैं BJYM कछार जिला, असम के अध्यक्ष से राज्य के लोगों के सर्वोत्तम हित में एफआईआर वापस लेने का अनुरोध करूंगा।