मेघालय स्वास्थ्य अधिकारियों (Meghalaya Health Officials) के अनुसार राज्य में शुक्रवार को दो और मौतें भी दर्ज की गईं, जिनमें से एक का टीकाकरण नहीं हुआ था जिससे कुल मौतों की संख्या 1443 हो गई। राज्य में 94 स्वस्थ और 59 नए संक्रमण दर्ज किए गए। राज्य ने दो और मौतें भी दर्ज कीं, जिनमें से एक का टीकाकरण नहीं हुआ था, जिससे कुल मौतों की संख्या 1443 हो गई।

ताजा आंकड़ों के साथ ही राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 700 और शुक्रवार तक 698 हो गई है। अब राज्य में 81128 मामले ठीक भी हो चुके हैं। 59 नए मामलों में से 45 पूर्वी खासी हिल्स जिले में, चार-चार पश्चिमी जयंतिया हिल्स जिले और पश्चिम खासी हिल्स जिले में, तीन री-भोई जिले में, दो वेस्ट गारो हिल्स जिले में और एक दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स जिले में दर्ज किया गया। 

सक्रिय मामलों का जिलावार वितरण पूर्वी खासी हिल्स जिला 454, पश्चिम खासी हिल्स जिला 135, पश्चिम जयंतिया हिल्स जिला 44, री-भोई जिला 33, पश्चिम गारो हिल्स जिला 15, दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स जिला 5, दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स जिला 4, पूर्व में जयंतिया हिल्स जिले में तीन-तीन, पूर्वी गारो हिल्स जिले और उत्तरी गारो हिल्स में दो-दो और दक्षिण गारो हिल्स जिले में एक मामला सामने आया है।