मोदी लहर में कांग्रेस किनारों तक की भी नहीं रही है। कांग्रेस का हाल दिन ब दिन बद से बदतर होते जा रहे हैं। हर राज्यों से कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ रही है। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस ने अपना दमखम खोया है। इसी के साथ अभी मेघालय में कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है।


बता दें कि यहां खासी हिल्स जिला परिषद (KHADC) MDC ने रामबराई-जिरंगम निर्वाचन क्षेत्र, बाजोप पनग्रोप के साथ-साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पाइनग्रोप ने अपने समर्थकों के साथ यहां Congress भवन में इस्तीफा दिया है।


यह भी पढ़ें- विल स्मिथ ने Oscars अवॉर्ड लेते ही होस्ट को जड़ दिया जोरदार मुक्का, देखिए वीडियो

मीडिया से बात करते हुए, पाइनग्रोप ने कहा कि राज्य और राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर कांग्रेस के भीतर की अंदरूनी कलह ने उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने यह भी कहा कि एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार को समर्थन देने के लिए पांच विधायकों को निलंबित करने का MPCC का निर्णय Congress नेतृत्व की एक बड़ी भूल थी।सूत्रों जानकारी देते हुए बताया है कि रामबराई-जिरंगम के एमडीसी ने कहा है कि वह 31 मार्च को शिलांग में पार्टी कार्यालय में NPP में शामिल होंगे। बता दें कि मेघालय में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और सत्तारूढ़ NPP अपने आप को मजबूत करने में लगी हुई है।