असम और मेघालय के मुख्यमंत्रियों ने अंतरराज्यीय सीमा मुद्दे पर चर्चा की है। पड़ोसी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच बैठक हुई। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और मेघालय के सीएम कोनराड संगमा अपने-अपने राज्यों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ शामिल हुए।

पिछले महीने बनी तीन क्षेत्रीय समितियों के अध्यक्ष और सदस्य वर्चुअल बैठक में मौजूद थे। मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने बताया कि तीनों क्षेत्रीय समितियां 20 अक्टूबर तक अपनी रिपोर्ट सौंप देंगी। मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने कहा कि "दोनों राज्यों की 3 क्षेत्रीय समितियों के अध्यक्ष बैठकें करेंगे, हितधारकों के साथ विचार-विमर्श करेंगे, साइट का दौरा करेंगे और 20 अक्टूबर, 2021 तक अपने निष्कर्षों की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।"
असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया कि “भाईचारे की सच्ची भावना में सीमा के मुद्दों का स्थायी समाधान सुनिश्चित करने के लिए, एचसीएम मेघालय श्री @कॉनराड संगमा के साथ एक वीसी का आयोजन किया। पूर्व में गठित छह क्षेत्रीय समितियां (प्रत्येक राज्य से तीन) आपसी सहमति के समाधान के लिए 20 अक्टूबर तक विभिन्न क्षेत्रों में संयुक्त निरीक्षण पूरा करेंगी "।