जल शक्ति मंत्रालय के माननीय केंद्रीय मंत्री, जल संसाधन विभाग, आरडी और जीआर, से मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने मुलाकात की। संगमा ने बताया कि गजेंद्र सिंह शेखावत को मेघालय में जल जीवन मिशन की प्रगति के बारे में जानकारी देने और मंत्रालय के तहत विभिन्न योजनाओं को लागू करने में उनका निरंतर समर्थन प्राप्त करने के लिए कहा है।



इसके अलावा कॉनराड ने पिछले 24 घंटों में जिलों में स्थिति की समीक्षा करने और जिलों के लिए हमारी कार्ययोजना तैयार करने के लिए वीसी के माध्यम से क्षेत्रीय समितियों, डीसी, मेघालय पुलिस और विभागों के अध्यक्षों के साथ संवाद किया। पिछले कुछ घंटों में राज्य में लोगों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें- NEET और JEE के लिए मुफ्त में होगी कोचिंग, सरकार ने शुरू की सुपर 100 योजना


संगमा ने बताया कि प्रभावित स्थानों पर बचाव कार्य जारी है। DC और विभाग भी राहत कार्यों में लगे हुए हैं। हमारी टीम हमारे लोगों की सहायता के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रही है। DC कार्यालय, पूर्वी खासी हिल्स डीसी पूर्वी जयंतिया हिल्स उपायुक्त पश्चिम गारो हिल्स उपायुक्त कार्यालय, दक्षिण पश्चिम खासी हिल्स जिला, मेघालय दक्षिण गारो हिल्स जिला प्रशासन उपायुक्त पश्चिम खासी हिल्स जिला डीसी कार्यालय, पूर्वी पश्चिम खासी हिल्स जिला उपायुक्त - चुनाव , दक्षिण पश्चिम गारो हिल्स, अम्पति है।