ओरागीटोक, पश्चिम गारो हिल्स जिले में गारो हिल्स में "जिंजर मिशन" शुरू करने के लिए कॉनराड संगमा ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने इस मिशन के माध्यम से कहा कि हम मेघालय को देश में अदरक का शीर्ष उत्पादक बनाने की योजना बना रहे हैं और इस प्रक्रिया में हमारे किसानों की आय को भी दोगुना करने की योजना बना रहे है।


ट्वीट कर संगमा ने जानकारी दी कि आज हमने राज्य के सबसे बड़े किसान कल्याण कार्यक्रम का लाभ 27.60 लाख के 40 उत्पादक समूहों को ओरागिटोक, वेस्टगारोहिल्स जिले में दिया है। रोंग्राम ब्लॉक में फोकस कार्यक्रम ने अब तक 1.87 करोड़ के साथ 1876 परिवारों को कवर करते हुए 287 पीजी को लाभान्वित किया है।

दूसरी ओर मुख्यंमत्री संगमा ने अपिकल्चर मिशन 2.0 के तहत, ओरागिटोक, वेस्ट गारो हिल्स में मधुमक्खी के छत्ते मधुमक्खी पालकों को वितरित किए गए। मिशन का उद्देश्य मेघालय में शहद मूल्य श्रृंखला, औगमेंट शहद उत्पादन, प्रसंस्करण और विपणन क्षमता में लगे व्यक्तियों की क्षमताओं का निर्माण करना है।
इसी के साथ संगमा ने अन्य ट्वीट कर बताया कि @ADB_HQ द्वारा वित्त पोषित 1.47 करोड़ की लागत से निर्मित ए • कोंगरे माध्यमिक विद्यालय, तुरा के नए स्कूल भवन का उद्घाटन किया। हम इस भवन और उसमें मौजूद सुविधाओं को स्कूल के छात्रों को समर्पित करते हैं। उनसे अनुरोध करें कि वे सुविधाओं का अपने लाभ के लिए उपयोग करें।