मेघालय जनतांत्रिक गठबंधन (एमडीए) सरकार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंत्री सनबोर शुलाई ने अर्नेस्ट मावरी को राज्य में भाजपा के अध्यक्ष के रूप में जारी रखने का समर्थन किया है। शुलाई का बयान ऐसे समय में आया है जब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मेघालय प्रभारी एम चुबा एओ सहित भाजपा सदस्यों का एक वर्ग मावरी की कार्य शैली से नाखुश है। 

ये भी पढ़ेंः मेघालय में लिविंग रूट ब्रिज पर फहराया तिरंगा, मुख्यमंत्री संगमा ने शेयर की तस्वीर


एओ ने मावरी को सम्मानित तरीके से हटने के लिए भी कहा। भाजपा नेताओं को सबसे ज्यादा गुस्सा तब आया जब मावरी ने कहा कि पार्टी भाजपा के दो मौजूदा विधायकों और अन्य राजनीतिक दलों के मौजूदा विधायकों को टिकट आवंटित नहीं कर सकती है जो 2023 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हो रहे हैं। शुलाई ने उम्मीदवारों को पार्टी के टिकटों के आवंटन पर  मावरी के रुख का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें अपना कार्यकाल पूरा करने की अनुमति दी जानी चाहिए और इस समय अध्यक्ष का परिवर्तन पार्टी के लिए आत्मघाती के अलावा और कुछ नहीं है। 

ये भी पढ़ेंः कोनराड संगमा का बड़ा बयान, मेघालय में होगा जलवायु अनुकूल स्वास्थ्य केंद्रों का निर्माण


उन्होंने कहा कि समय की मांग है कि एकजुट होकर काम करें और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एओ से बात की है और अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ भी बात करेंगे और सभी से अनुरोध करेंगे कि वे इस महत्वपूर्ण समय में पार्टी अध्यक्ष पद पर परिवर्तन को रोकें।