मेघालय में गारो हिल्स क्षेत्र के भाजपा नेता - बर्नार्ड मारक ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कोनराड संगमा और एनपीपी सांसद अगाथा संगमा के निर्वाचन क्षेत्रों में कई "घोस्ट प्रोजेक्ट्स" हैं।

यह भी पढ़े : Horoscope May 2: आज का दिन इन 5 राशियों के लिए बहुत की भाग्यशाली, ये राशि वाले हरी वस्‍तु का दान करें


मेघालय भाजपा नेता बर्नार्ड मराक ने दावा किया, "मुख्यमंत्री के दक्षिण तुरा निर्वाचन क्षेत्र और अगाथा संगमा के गृहनगर तुरा में आरटीआई के माध्यम से और अधिक भूतिया परियोजनाएं सामने आने के कारण जनता के धन का दुरुपयोग जारी है।

यह भी पढ़े : Eid 2022 : मंगलवार 3 मई को मनेगी ईद,  आज 30वां रोजा रखने का ऐलान किया गया 


बर्नार्ड मारक ने आगे दावा किया कि एनपीपी कार्यकर्ताओं ने मेघालय के सीएम कोनराड संगमा और सांसद अगाथा संगमा को "घोस्ट प्रोजेक्ट्स" के नाम पर कथित रूप से फंडिंग करके के लिया है।

मेघालय भाजपा नेता बर्नार्ड मारक ने कहा, "पार्टी कार्यकर्ता उन परियोजनाओं के लिए एमपीलैड्स और एसयूडब्ल्यूपी फंड से भारी मात्रा में पैसा निकालकर सीएम और सांसद का मजाक उड़ा रहे हैं, जो 'घोस्ट प्रोजेक्ट्स' नहीं हैं। मेघालय में गारो हिल्स ऑटोनॉमस डिस्ट्रिक्ट काउंसिल (GHADC) के भाजपा सदस्य बर्नार्ड मराक ने कहा कि तुरा नगर बोर्ड में दायर आरटीआई के बाद "भूत परियोजनाएं" सामने आईं।

मेघालय के भाजपा नेता ने अपने आरोपों के समर्थन में उदाहरण पेश किए।

यह भी पढ़े : Today's Panchang May 2 : आज इन शुभ मुहूर्त में करें भगवान शिव की पूजा, प्रात: 7 बजकर 30 मिनट से प्रात: 9 बजे तक राहुकाल


 मेघालय भाजपा नेता ने कहा...कब्रिस्तान का उपयोग कोंगबे एडिंग और रंगगीरा इलाके द्वारा किया जाता है, इसलिए दोनों प्रतिबंध एक ही महिला के नाम पर एक ही शेड के लिए बनाए गए थे। लेकिन जब निरीक्षण किया गया, तो उस कब्रिस्तान में पाया गया केवल शेड जनता द्वारा सामान्य योगदान के माध्यम से बनाया गया था, न कि MPLADS या SUWP द्वारा। 

उन्होंने यह भी बताया कि कोंगबे एडिंग का कब्रिस्तान तुरा नगर बोर्ड के अंतर्गत नहीं आता है।