भाजपा ने कथित भ्रष्टाचार को लेकर मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के इस्तीफे की मांग की है। मेघालय भाजपा की यह मांग न्यू शिलांग टाउनशिप में राज्य के निर्माणाधीन विधानसभा भवन का गुंबद ढहने के बाद आई है। विशेष रूप से भाजपा मेघालय में एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार की घटक है।

यह भी पढ़े : भाग्य अच्छा हो, इसलिए गुरु को मजबूत बनाएं, जानिए कमजोर भाग्य को मजबूत बनाने के लिए कुछ तरीके


मेघालय भाजपा के उपाध्यक्ष बर्नार्ड मारक ने कहा, कोनराड संगमा को मेघालय के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वह भ्रष्टाचार से लड़ने में असफल रहे हैं। 

मारक ने आगे कथित तौर पर दावा किया कि मेघालय के मुख्यमंत्री के रूप में कॉनराड संगमा की बीजेपी ने नियुक्ति को मंजूरी दी थी।  "सुशासन और शून्य भ्रष्टाचार के साथ राज्य के सर्वांगीण विकास" की उम्मीद के साथ।

यह भी पढ़े : Horoscope today 24 May : ये राशि वाले लोग किसी परेशानी में पड़ सकते हैं, बहुत बचकर पार करें समय, कर्क राशि वालों को लग सकती है चोट


उन्होंने कहा, "हर कोई निराश है क्योंकि गरीब गरीब बने रहे और कमजोर लोग मारे जा रहे हैं, जिनमें वे युवा भी शामिल हैं जो बिना रोजगार के फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़े : Shukra Gohar 2022: अगले एक माह तक इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, इन राशि वालों के रिश्तों में सुधार होगा


मेघालय भाजपा ने मुख्यमंत्री कोनराड संगमा को चुनौती दी कि वे न्यू शिलांग टाउनशिप में राज्य के निर्माणाधीन विधानसभा भवन के गुंबद के ढहने की घटना की सीबीआई जांच का आदेश दें।

मेघालय भाजपा नेता ने कहा: “लोग निराश हैं और कॉनराड संगमा में हार गए हैं। इसलिए, भाजपा चाहती है कि वह भ्रष्टाचार से निपटने में विफल रहने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दें।