मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने राज्य में 60-बेड वाले मातृत्व और बाल अस्पताल के निर्माण के लिए भूमि के अधिग्रहण पर एक बैठक की है। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अल्पसंख्यक केंद्रित क्षेत्र में 60 बेडेड मैटरनिटी एंड चाइल्ड हॉस्पिटल के निर्माण के लिए भूमि के अधिग्रहण पर एक बैठक की अध्यक्षता की है। बता दें  इस बैठक में सीएम के विधायक और सलाहकार शामिल थे।

मैटरनिटी एंड चाइल्ड हॉस्पिटल के निर्माण के लिए बैठक में सपम रंजन, सीएस, पीसीसीएफ, प्रमुख सचिव आयुक्त (राजस्व), आयुक्त (एमए/ओबीसी और एससी), और राज्य सरकार के अन्य संबंधित अधिकारियों ने सीएम को कई तरह के सुझाव दिए हैं। इस बीच, लीमखोंग में स्थित 57 माउंटेन डिवीजन के पास, पुराने एयरफ़ील्ड से 33-केइंगम, इंफाल पश्चिम तक सुरक्षा बलों की शिफ्टिंग की जाँच के लिए एक उच्च-स्तरीय समिति का गठन किया गया है।

एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में समिति, मुख्यमंत्री बिरेन ने कोइरेंगी, इंफाल पूर्व में पुराने हवाई क्षेत्र के तहत भूमि के हस्तांतरण पर एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने की जानकारी दी, जो वर्तमान में केंद्रीय सुरक्षा बलों द्वारा राज्य सरकार के कब्जे में है। अब देखना ये है कि सीएम कब तक मैटरनिटी एंड चाइल्ड हॉस्पिटल का निर्माण करवा पाते हैं। ये बता रहे हैं कि जल्दी ही इसका निर्माण को शुरू कर दिया जाएगा।