मणिपुर में विधानसभा चुनाव 2022 होने वाले हैं। इसके लिए पार्टियां जोरोशोंरो से तैयारियां कर रही है। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 4 जनवरी को मणिपुर के दौरे पर जाने की संभावना है। बताया जा रहा है कि चुनाव के सिलसिले में पीएम मणिपुर जा रहे हैं।


हालांकि एक आधिकारिक पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है, सूत्रों का सुझाव है कि पीएम मोदी (PM Modi) उसी दिन त्रिपुरा में अगरतला की यात्रा के बाद 4 जनवरी को मणिपुर का दौरा करेंगे। राज्य में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले प्रधानमंत्री का यह पहला मणिपुर दौरा होगा।
मणिपुर (Manipur) की अपनी यात्रा के दौरान मोदी इंफाल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा, वह मणिपुर के लिए कई परियोजनाओं और योजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह (N. Biren Singh) ने कहा, "प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी चल रही है।"मणिपुर की अपनी संभावित यात्रा से पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) त्रिपुरा के अगरतला जाएंगे जहां वह अगरतला में महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) हवाई अड्डे के एक नए टर्मिनल भवन का उद्घाटन करेंगे। जहां उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया (JyotiradiTya Scindia) और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।