केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री Smriti Zubin Irani ने इंफाल में लोगों संबोधित किया। सभा में उन्होंने कहा कि मणिपुर का BJP Manipur manifesto मछुआरों सहित लोगों के हर वर्ग के लिए विचार दिखाता है, और मणिपुर में लोग अधिक लाभ उठा सकते हैं यदि राज्य में भाजपा सत्ता में वापस आती है।
केंद्रीय मंत्री इंफाल पश्चिम जिले के सलाम के ईको पार्क में आयोजित राज्य के शिक्षा मंत्री एस राजेन सिंह की एक दिवसीय राजनीतिक बैठक सह झंडारोहण समारोह को संबोधित कर रहे थे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र में कई प्रमुख बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए, स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा न केवल राज्य के कल्याण पर विचार करती है, बल्कि मछुआरों सहित गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों के कल्याण को भी मानती है।

स्मृति ईरानी ने वादों की लगा दी झड़ी-

-कहा कि अगर दूसरी बार सत्ता में आती है, तो भाजपा सरकार किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना की वित्तीय सहायता को 6,000 रुपये से बढ़ाकर 8,000 रुपये और मणिपुर में सभी मछुआरों को 5 लाख रुपये तक मुफ्त दुर्घटना बीमा कवर देगी।
-राज्य के सभी प्रधानमंत्री उज्ज्वला लाभार्थियों को दो-दो मुफ्त LPG gas cylinders उपलब्ध कराए जाएंगे।
-राज्य में विभिन्न क्षेत्रों में युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए मणिपुर कौशल विश्वविद्यालय की स्थापना से शिक्षित युवाओं में बेरोजगारी की समस्या कम हो सकती है।
-भाजपा सभी मेधावी कॉलेज जाने वाली लड़कियों को मुफ्त स्कूटी और 12 वीं कक्षा पास करने वाले मेधावी छात्रों को उनकी उच्च शिक्षा में सहायता के लिए मुफ्त लैपटॉप प्रदान करने का वादा करती है।