केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने बिष्णुपुर में कहा कि केंद्र सरकार लोकतक झील को सभी सुविधाओं के साथ एक विश्व स्तरीय इको-टूरिज्म हॉटस्पॉट में बदलने के लिए हर संभव कदम उठाएगी। चुनाव से पहले भाजपा के लिए रैली करने के लिए इम्फाल पहुंचे सोनोवाल, बिष्णुपुर जिले के इथिंग कम्युनिटी हॉल में आयोजित लोकतक झील समुदाय के साथ एक बातचीत बैठक में बोल रहे थे। इसका आयोजन भाजपा थंगा मंडल ने किया था।
Sarbananda Sonowal ने कहा कि“झील वास्तव में अपनी अनूठी प्राकृतिक सुंदरता के लिए मणिपुर और पूरे भारत के लोगों के लिए एक आशीर्वाद है। जितना अधिक पर्यटक झील का दौरा करेंगे, लोकतक झील समुदाय के लिए और अधिक आर्थिक विकास होगा ”।
सोनोवाल ने कहा कि मणिपुर कभी केंद्र के साथ-साथ राज्य में Congress के शासन के दौरान एक "अंधेरा राज्य" बना रहा, लेकिन भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की स्थापना के साथ, मणिपुर ने विकास देखना शुरू कर दिया है।
उन्होंने कहा कि "मणिपुर के लोगों के समर्थन और उनके आशीर्वाद ने मुख्यमंत्री एन बीरेन के नेतृत्व में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को अपने पांच साल के शासन में जबरदस्त विकास करने में सक्षम बनाया।" PM Modi के पूर्वोत्तर पर विशेष ध्यान देने के साथ, मणिपुर के लोगों को मणिपुर में पूर्ण भाजपा सरकार के गठन के बाद विकास के अलावा और कुछ नहीं दिखाई देगा।
उन्होंने Manipur के लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सरकार अधिकारों की रक्षा करती रहे, जनता की रक्षा करे और एक प्रगतिशील और शांतिपूर्ण समाज बनाए।