इंफाल से चुराचांदपुर जिले के एनएच-02 पर मंगलवार को चोरी की महिंद्रा बोलेरो पर यात्रा करते समय दो वाहन लिफ्टरों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। 

अधिकारी ने कहा कि खुफिया जानकारी के आधार पर कि कुछ अज्ञात लोगों ने किनौ बाजार से एक मालिक से संबंधित बोलेरो वाहन उठा लिया है।  बिष्णुपुर पुलिस और नंबोल पुलिस स्टेशन की एक संयुक्त टीम ने अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़े : लुधियाना में 16 साल की लड़की से गैंगरेप, तीनों नाबालिगों को हिरासत में लिया गया 


अधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक, बिष्णुपुर जिला एम हेरोजीत की निगरानी में अभियान ने एनएच 02 पर तलाशी और चेकिंग शुरू की और मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे नियमित जांच चौकी-बिष्णुपुर पर एक महिंद्रा बोलेरो को रोका।

अधिकारी ने कहा कि दोनों से अलग-अलग प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने पुष्टि की कि काले रंग का वाहन इम्फाल पश्चिम जिले के सगोलबंद के एक इलाके से चुराया गया था।

यह भी पढ़े : हिमंत बिस्वा सरमा के सीएम बनने के बाद पुलिस हिरासत में 66 की मौतें, 158 घायल


अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तारी और वाहन को जब्त कर लिया गया जब वे इम्फाल से चुराचंदपुर जिला मुख्यालय की ओर बोलेरो से जा रहे थे।

अधिकारी ने खुलासा किया कि उनकी गिरफ्तारी के साथ एक और सफेद रंग की कार भी उनसे आगे की पूछताछ में बरामद करने में कामयाब रही।

उनके कब्जे से आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, सिम कार्ड और दो मोबाइल हैंडसेट सहित कई अंधाधुंध दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

अधिकारी ने कहा, गिरफ्तार किए गए वाहन लिफ्टरों की पहचान बाद में चुराचांदपुर जिले के न्यू बोलजांग गांव निवासी 37 वर्षीय लिंकहोमांग हाओकिप और मणिपुर के सेनापति जिले के खमेलोक गांव के 34 वर्षीय के सैथलीन के रूप में हुई। कानूनी कार्यवाही के लिए पुलिस स्टेशन।