स्थानीय भाषा के दैनिक के लिए संवाददाता के रूप में काम करने वाले मणिपुर के एक पत्रकार (Manipur journalist) की कथित तौर पर 20 कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) के एक समूह ने पिटाई की है। रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पत्रकार पर हमले की घटना मणिपुर के थौबल जिले से सामने आई है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित इम्फाल से प्रकाशित नाहरोलगी थौडांग के संवाददाता एलंगबाम रामेश्वर (Elangbam Rameshwar) हैं। बताया गया है कि सुबह लगभग 20 व्यक्ति, जो थौबल के तहत हेरोक निर्वाचन क्षेत्र में ब्लॉक कांग्रेस के सदस्य बताए जाते हैं। जिले में कथित तौर पर एलंगबाम रामेश्वर के घर पर छापा मारा गया।


रिपोर्ट में कहा गया है कि पत्रकार को कथित कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) ने उनके परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में पीटा। रिपोर्ट के अनुसार, एलंगबम रामेश्वर (Elangbam Rameshwar) थौबल जिला पत्रकार संघ के उपाध्यक्ष हैं। मारपीट के बाद घायल होने के कारण रामेश्वर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

थौबल डिस्ट्रिक्ट जर्नलिस्ट्स यूनियन ( District Journalists’ Union) ने हमले में शामिल लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। कई स्थानीय लोगों ने हमले में शामिल पत्रकार के लिए न्याय की मांग करते हुए हेरोक रोड को जाम कर दिया।  रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि उन्होंने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, घटना के संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।