प्यार में सब कुछ जायज है ये बात सौ आना सच है क्योंकि इसमें जीना मरना एक बहुत ही मामूली सी बात होती है। आज के समय में महोब्बत सिर्फ एक गुनाह बन कर रह गई है। इसका एक उदाहरण मणिपुर की राजधानी इंफाल में देखने को मिला है जहां
इंफाल पूर्व के याइंगंगपोकपी के सबुंगखोक खुनौ में 22 वर्षीय लड़की की उसके प्रेमी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी है।
मृतक की पहचान निंगथौजम लांथोइबी उर्फ ​​इचल बेटी के रूप में हुई है, जो वांगजिंग तेंथा मथक लेइकाई के एन मणि की बेटी है, जो वर्तमान में हीरीखागोक मखोंग, बामोन लीकाई, इंफाल पूर्व में रहती है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि लांथोबी को सिर में एक बैरल शॉटगन से गोली मार दी गई थी।

यह भी पढ़ें- दोबारा मुख्यमंत्री बनते ही बीरेन सिंह ने सीएम कार्यालय की सीढ़ियों पर टेका माथा

पुलिस ने इंफाल पूर्व के खुराई अहोंगेई लीकाई निवासी खनारन के 28 वर्षीय पुत्र खंगेमबाम अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक हथियार भी बरामद किया है जिसके अपराध में इस्तेमाल होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें- हिमंता सरकार बेरोजगार युवाओं को देने वाली है शानदार तोहफा

सूत्रों ने कहा कि 6 मार्च को, लैंथोबी कथित तौर पर अशोक के साथ भाग गया और खेत में रह रहा है, जिसका स्वामित्व अशोक के पास है, सूत्रों ने कहा कि अशोक एक विवाहित व्यक्ति है जिसके दो बच्चे हैं। भीषण हत्या की निंदा करते हुए और दिवंगत लांथोबी के लिए न्याय की मांग करते हुए, हेरीखागोक मखोंग में धरना दिया है।
मीडिया से बात करते हुए पीड़िता मृतक के पिता एन मणि ने आरोपी व्यक्ति को तत्काल सजा देने की मांग की है। उन्होंने अपनी दिवंगत बेटी के लिए न्याय के खिलाफ लड़ाई में मणिपुर के लोगों का समर्थन भी मांगा है।