शिवसेना ने मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Elections) में जनता से अपने नौ उम्मीदवारों को वोट देने का मंगलवार को आग्रह किया। शिवसेना के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे (Former Shiv Sena MP Chandrakant Khaire) ने यहां कहा कि उनकी पार्टी आम लोगों के लिए लड़ रही है। इस अवसर पर पार्टी के मणिपुर प्रमुख एम तोम्बी सिंह भी मौजूद थे। मणिपुर में शिवसेना का यह पहला चुनाव है। 

आपको बता दें कि शिवसेना (Shiv Sena) के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे मणिपुर में चुनाव प्रचार (Manipur election campaign) के लिए रविवार को यहां पहुंचे थे।  पार्टी सूत्रों ने बताया कि खैरे की यात्रा शिवसेना की क्षेत्रीय पार्टी से राष्ट्रीय पार्टी बनने की महत्वाकांक्षा के अनुरूप है। इसलिए, शिवसेना ने अब रणनीतिक रूप से पूर्वात्तर राज्यों पर अपनी नजरें जमा ली हैं, जबकि वह पहले से ही उत्तर प्रदेश, गोवा और पंजाब में जोरदार ढंग से चुनाव प्रचार कर रही है। 

अपने दौरे के दौरान खैरे 16 फरवरी तक मणिपुर की राजधानी इंफाल में विभिन्न स्थानों पर अभियान, नुक्कड़ सभा और इसी तरह की गतिविधियों में शामिल होंगे। औरंगाबाद सेना के उपाध्यक्ष आनंद तांडुलवाडीकर और नेता विनायक उर्फ गानू पांडे भी खैरे के साथ हैं।