इंफाल: मणिपुर सरकार ने राज्य में चल रहे संगई महोत्सव 2022 के मद्देनजर 29 और 30 नवंबर को आधे दिन की छुट्टी घोषित की है। मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने रविवार (27 नवंबर) को यह घोषणा की।

यह भी पढ़े : आज का राशिफल :  इन राशियों को आज कुछ अनहोनी की आशंका रहेगी, लेन-देन में जल्दबाजी न करें


सीएम बीरेन सिंह ने कहा, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मणिपुर संगई महोत्सव 2022 के सिलसिले में राज्य 29 और 30 नवंबर को आधे दिन की छुट्टी मनाएगा।" मणिपुर के मुख्यमंत्री ने कहा: "मैं राज्य के लोगों से इन अंतिम दो दिनों के दौरान इस अवसर का लाभ उठाने और उत्सव में भाग लेने का आग्रह करता हूं।"

मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह ने आगे कहा कि राज्य "पर्यटन केंद्र बनने के लक्ष्य को प्राप्त करने के रास्ते पर है मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने कहा, "...भाजपा सरकार के तहत राज्य में बड़े पैमाने पर और आमूल-चूल परिवर्तन हुआ है।"

यह भी पढ़े : Weekly Love Horoscope : इन राशि वालों के चल रहे प्रेम प्रसंग में नजदिकियां बढ़ेगी, इन लोगों के नये प्रेम प्रसंग पारम्भ होंगे 


मणिपुर के सीएम ने कहा, "संगाई उत्सव देश में अधिक लोकप्रियता प्राप्त करता है मुझे उम्मीद है कि देश भर के साथ-साथ विदेशों के विभिन्न राज्यों के कलाकारों और कलाकारों के साथ-साथ अधिक प्रतिष्ठित नेता भविष्य में भाग लेने आएंगे।

रविवार (27 नवंबर) को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संगई महोत्सव 2022 में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में बोलते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मणिपुर राज्य को संगई महोत्सव आयोजित करने के लिए आमंत्रित किया।