मणिपुर में विधानसभा चुनावों से पहले हिंसा (Pre poll violence in Manipur) का दौर जारी है। बीते 24 घंटों में भाजयुमो (BJYM) (भारतीय जनता युवा मोर्चा) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष एम बरिश शर्मा के घर पर एक ग्रेनेड (grenade) मिला था। वहीं एनपीपी के एक सक्रिय कार्यकर्ता के घर पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। एक मतदान शिविर में एनपीपी (NPP) प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हथगोला भी फेंका गया।

भाजयुमो अध्यक्ष बरिश शर्मा (Attack on Barish Sharma) पर हमला सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ। पुलिस ने कहा कि भाजयुमो अध्यक्ष के प्रांगण में संदिग्ध तरीके से कीलों से भरी कैन के अंदर एक जिंदा हथगोला मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रेनेड को डिफ्यूज किया और उसे सुरक्षित स्थान पर फेंका। शर्मा का कहना है कि उन्हें पिछले 10 दिनों से अज्ञात नंबरों से धमकी भरे संदेश मिल रहे थे। 

वहीं एक अन्य घटना में इंफाल पूर्वी जिले के केइराव एसी से नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) (attack on NPP Worker) के एक कार्यकर्ता अंगू शर्मा के घर पर कई राउंड गोलियां चलाईं। हालांकि गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घर के सामने के आंगन में खड़ी एक कार और घर की जीआई-शीट बाड़ की दीवार गोलियों से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अपराधियों की तलाश तेज कर दी है।