एमवे इंडिया ने घोषणा की है कि उसने टोक्यो ओलंपिक की रजत पदक विजेता मीराबाई चानू को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। मीराबाई चानू एमवे और उसके न्यूट्रीलाइट उत्पादों जैसे न्यूट्रीलाइट डेली, ओमेगा और ऑल प्लांट प्रोटीन का चेहरा होंगी। एमवे इंडिया के सीईओ - अंशु बुधराजा ने कहा, "एमवे और न्यूट्रीलाइट विश्व स्तर पर उद्यमिता, अवसर, महिला सशक्तिकरण, पोषण और कल्याण के सर्वोत्तम प्रतीक हैं "।


उन्होंने कहा कि  "मीराबाई चानू के साथ हमारा जुड़ाव एक स्वाभाविक पसंद है। वह आशा, प्रतिबद्धता, आत्म-सशक्तिकरण, स्वस्थ जीवन के हमारे मूल्यों का उदाहरण देती है; और फिटनेस के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है। यह लोगों को बेहतर, स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के हमारे लोकाचार को और बढ़ाने के लिए उन्हें एक आदर्श साथी बनाता है ”।

एमवे इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी अजय खन्ना ने कहा कि  "फिटनेस और युवाओं की अपील के लिए चानू का बेजोड़ समर्पण न्यूट्रीलाइट की विश्व स्तरीय छवि के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है जो प्रकृति का सर्वोत्तम और इष्टतम स्वास्थ्य के लिए सर्वोत्तम विज्ञान प्रदान करता है। चानू के ब्रांड एंबेसडर के रूप में, हम देश भर के युवा उपभोक्ताओं के साथ अपने जुड़ाव को और मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं। ”

कंपनी ने हाल ही में न्यूट्रीलाइट द्वारा च्यवनप्राश और न्यूट्रीलाइट विटामिन सी चेरी प्लस को लॉन्च किया, जो विशेष आहार उपयोग (एफएसडीयू) खंड के लिए भोजन में लक्षित पूरक है।