प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को "पूर्वोत्तर राज्यों की संस्कृति का मजाक बनाने" के लिए कांग्रेस की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर भारत के विकास का इंजन है

मणिपुर के हिंगांग में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने पूर्वोत्तर भारत की संस्कृति का मजाक बनाने के लिए कांग्रेस नेताओं की आलोचना की।

यह भी पढ़े : कचौड़ी खाने के लिए ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, इस नजारे को कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, आप भी देखिए

कांग्रेस नेता मणिपुर आते हैं और बड़े-बड़े दावे करते हैं लेकिन अन्य राज्यों में पूर्वोत्तर भारत के पहनावे और संस्कृति का मज़ाक उड़ाते हैं। कांग्रेस ने मणिपुर को पहाड़ियों और घाटियों के बीच विभाजित किया और इस पर राजनीति की। उन्होंने इस क्षेत्र में कनेक्टिविटी के विकास और सुधार पर कभी काम नहीं किया। 

उन्होंने आगे कहा कि एनडीए सरकार का मानना ​​है कि पूर्वोत्तर क्षेत्र भारत के लिए विकास का इंजन है। पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर में दशकों से चले आ रहे कांग्रेस के शासन का नतीजा असमानता है.

यह भी पढ़े : नागालैंड में कुत्तों का मांस खाते हैं लोग, पर सरकार ने ले लिया गजब का फैसला

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार ने असंभव को संभव कर दिया है। मणिपुर के हर क्षेत्र को बंद और नाकेबंदी से राहत मिली है। दूसरी तरफ कांग्रेस ने बंद और नाकाबंदी को मणिपुर की मुख्य विशेषता बना दिया था। भाजपा सरकार ने बदलाव का एक नया अध्याय लिखा है। युवाओं ने हथियार छोड़ दिए हैं और विकास की गति का नेतृत्व करने के लिए आगे आ रहे हैं।

आपको बता दें कि मणिपुर में अगले चरण का मतदान 5 मार्च को होना है और मतगणना 10 मार्च को होगी।