पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश (यूपी), उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत पर बधाई दी। 

यह भी पढ़ें- UP chunav result 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भारी पड़ीं पल्लवी पटेल, पहले राउंड से अंतिम तक रोचक बना रहा मुकाबला

कुमार ने अपने संदेश में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इन राज्यों के लोगों ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति विश्वास जताया है। 

मुख्यमंत्री ने पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को भी बधाई दी। उन्होंने मणिपुर के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया, जहां जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने विधानसभा चुनाव में छह सीटें जीती हैं।

यह भी पढ़ें- Manipur Winning Candidates List : मणिपुर विधानसभा चुनावों के फाइनल रिजल्ट जारी, देखें जीतने वाले उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

बता दें कि मणिपुर में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने इतिहास रच दिया है। राज्य में नीतीश की पार्टी ने 6 सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है।